नई लेटेस्ट सूची।।


9 अन घड़ की रे साधु खोज करें सौ पावे।।
9 अंगड़िया देवा कौन करेगा थारी सेवा।।
7 अब कोई ग्रुप चरण चित्त लावे।।
6 आया मैं थारी शर्ना गुरुजी।।
1 एक नाम लग जाऊं गुरुजी थारे।।
1  काहे की भेंट चढ़ा गुरु थारे।।
1 किस पर मैं जा तुमने तो छोड़ दाता जी।।
10 गुरु कर दो बेड़ा पार जिस पर दया करें।।
11 गुरु कर दो बेड़ा पार।।
12 गुरु का नाम रटो भाई भारी बिगड़ी।।
12 गुरु का शरण ले भाई।।
6 गुरु के चरणों में चारो धाम मान अभिमान।।
3 गुरु के समान नहीं दाता री जग में।।
3 गुरु के समान नहीं दूसरा जहान में।।
4 गुरु के समान दाता ओर ना जहान में।।
4 गुरु के समान दाता कोई नहीं रे जग।।
13 गुरुचरण लगा रहे सोई शीश सियाना
7 गुरुजी ओड निभाएंगे ओढ़ निभाइयों मेरी।।
2 गुरु जी थारी महिमा भारी है।।
13 गुरुजी हमनेअवगुण बहुत किए।।
6 गुरु भजा सोई जीता रे जग में।।
7 गुरु सुनियो अरज हमारी।।
10 गुरु हमको पार लगाओ जी।।
13 गुरु हमारे ने दिनही है ज्ञान जड़ी।।
7 तुम सुनो दयाल म्हारी अर्जी।।
2 नमो नमो म्हारी गुरुदेव को।।
9 बंदे सतगुरु सतगुरु बोल तेरा क्या।।
3 मारे गुरु के चरण की धूल मस्त लग रही।।
8 मेरा कोई ना सहारा बिन तेरे गुरुदेव।।
12 मेरे बिछड़ गए दिलदार कोई मुझे।।
2 सारे तीरथ धाम आपके चरणों में।।
8 हमने गुरुजी मिलन को घनो चाव।।
8 हमारा दाता अपने ही उर में पाया जी।।

Comments

Popular posts from this blog

*165. तेरा कुंज गली में भगवान।। 65

*432 हे री ठगनी कैसा खेल रचाया।।185।।

*106. गुरु बिन कौन सहाई नरक में गुरु बिन कौन सहाई 35